Recents in Beach

बारिश की रात हो और तुम मेरे साथ हो शायरी फॉर ग्रिलफ्रेंड बॉयफ्रेंड एंड कपल्स

तेरी लबों को छूके हद से गुजर जाऊंगा
बांहों में आके तेरे धड़कन में समां जाऊंगा
भूल न पाओगे मुझे और ना मेरे प्यार को
में तुममे ऐसा इस हद तक चाहूंगा।
💋💋💋आई लव यू सो मच बाबू💋💋💋



Meri banhon ka sahara mil jay...
meri zindagi ka kinara miljay,
dil sirf tumhen dhundhati hai...
Aur teri banhon pe mere he,
Labnon ka ek madoshi chha jay.
💋💋💋Love You So Much Babu💋💋💋

में तेरे प्यार में हद से ज्यादा पड़ा हूँ
भूल बैठा हूँ में खुद को जब से
तेरे पीछे तुम्हें पाने के लिए पड़ा हूँ
जब भी आओगी तुम मेरे ज़िन्दगी में
तुम मेरी रानी बन के रहोगी बाबू।
💋💋💋आई लव यू सो मच बाबू💋💋💋


Tumhen dekhe meri aankhe...
Isme kya meri khata hai,
Haal kya hai mere dil hai...
Ye to bas mujhko pata hai babu.
💋💋💋Love You So Much Babu💋💋💋


रात में जब तुम याद आती हो
तुम्हें पाने को दिल चाहता है
तुम नहीं होती हो मेरे पास फिर भी
तुम्हें पाने को दिल चाहता है बाबू।
💋💋💋आई लव यू सो मच बाबू💋💋💋



Milke tumse tere banhon mein kho jaun...
Baske tere banhon mein,
Teri ruh ruh mein sama jaun...
Bhul jaun mein khud ko,
Tumhen apna bana lun babu.
💋💋💋Love You So Much Babu💋💋💋

बारिश की रात हो और तुम मेरे साथ हो
हम तुम और घन्घोरी रात हो
हम रहे आपकी बांहों में और
आपकी लबों को चुम के रूह में
खो जाने की हे सिर्फ बात हो बाबू।
💋💋💋आई लव यू सो मच बाबू💋💋💋


Post a Comment

0 Comments