Recents in Beach

Boyfriend Girlfriends best feeling shayari and Status in hindi with images | बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड बेस्ट फीलिंग शायरी और स्टेटस इन हिंदी इमेज के साथ, तुम पास रहो तुम साथ रहो,, तेरी जुदाई

Boyfriend Girlfriends best feeling shayari and Status in hindi with images |   बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड बेस्ट फीलिंग शायरी और स्टेटस इन हिंदी इमेज के साथ, तुम पास रहो तुम साथ रहो,, तेरी जुदाई

 

मेरे मन में सिर्फ तेरा ही बसेर है!

जैसे सूरज को चंद के लिए सबेरा है!

मुझे तो तुम चाहिए कियोंकि तेरी बिना मेरी

ज़िंदगी बिल्कुल अंधेरा  सा है ।


 

तुम पास रहो तुम साथ रहो  ज़िंदगी भर दिन रात रहो  तेरे प्यार के बिना में  एक पल भी जी नहीं पाऊँगी बाबू ।




तुम पास रहो तुम साथ रहो

ज़िंदगी भर दिन रात रहो

तेरे प्यार के बिना में

एक पल भी जी नहीं पाऊँगी बाबू ।


 

एक पल भी मुझसे तुम दूर न रहा करो

तेरे बिना मेरी धड़कन रुक सी जाती है


 

साथ रहने से तेरे दिल को सुकून मिलता है

दूर रहने से मेरे दिल मचलता है


 

तेरा मेरा दिल का दिल का

रिश्ता भी अजीब है

मीलों की दूरियां है और

धड़कन कितना करीब है..


 

हर सुभा खामोशी के साथ,

तन्हाई में बैठ जाती है,

आंखें में रहते हैं सिर्फ आंसू

या तेरी याद आती है।


 

तेरी जुदाई भी हमें प्यार करती है,

तेरी याद बहुत बेकरार करती है,

वह दिन जो तेरे साथ गुज़ारे थे,

नज़रें तलाश उनको बार-बार करती हैं.


 

 

तुम्हें देखें बिना मुझे एक बाल भी

अच्छा नहीं लगता है

रोज जब तक तुम्हें न देख लूँ

हर पल सुना-सुना स लगने लगता है


 

सूरज भी तुम्हें देखने जब निकाल आती है

और तुम्हें देखे बेगैर मेरे सुबह नहीं होती है

तेरी चाहत और तेरी आदत कुछ

ऐसा हो गया है की

तुम्हें देख न लूँ एक भी अच्छा नहीं लगती है ।


 

दिल से हमें पुकारा ना करो

यूँ आँखों से इशारा ना करो

तुमसे दूर हैं मजबूरी है हमारी

तन्हाई में हमें यूँ तड़पाया ना करो



तुम पास रहो तुम साथ रहो  ज़िंदगी भर दिन रात रहो  तेरे प्यार के बिना में  एक पल भी जी नहीं पाऊँगी बाबू ।


 


 

मुझे तेरी जरूरत है इतना

जितना की दिन के लिए सूरज की

और रात के लिए चाँदनी की ।


 

मेरे पास रहो तुम मेरे साथ रहो तुम

तेरे बिना न सुबह होती मेरी न शाम

कियोंकि तुम्हारे बिना न ही मेरी

सुबह न मेरी शाम ।

 

मेरे पास रहो तुम मेरे साथ रहो तुम  तेरे बिना न सुबह होती मेरी न शाम  कियोंकि तुम्हारे बिना न ही मेरी  सुबह न मेरी शाम ।



सूरज की रोशनी में आज तेरी

चाहत मांगी है

तुम पास या जो मेरे

तुम्हें देखने को ऐसी चाहत आई है।

 


Post a Comment

0 Comments